Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 31 अगस्त 2017

पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति वर्ष 2017-18 में छात्रवृत्ति पोर्टल 2.0 पर छात्रवृत्ति प्राप्त करने की समय सारणी

पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति वर्ष 2017-18 में छात्रवृत्ति पोर्टल 2.0 पर छात्रवृत्ति प्राप्त करने की समय सारणी


---------------------------------------------------------------------------------------
सहायक आयुक्त आदिवासी विकास से प्राप्त जानकारी के अनुसार पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति योजनांतर्गत वर्ष 2017-18 में अनुसूचित जाति/जनजाति वर्ग की छात्रवृत्ति प्रदाय करने हेतु तिथि का निर्धारण किया गया है। इसके अनुसार छात्रवृत्ति पोर्टल 2.0 पर छात्रवृत्ति आवेदन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 31 सितंबर, प्राप्त आवेदन फार्मों को स्वीकृत करने की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर एवं छात्रवृत्ति का वितरण करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2017 निर्धारित की गई है।
शासकीय/अशासकीय महाविद्यालयों में अध्ययनरत् पात्र विद्यार्थियों को पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति आवेदन करने की प्रक्रिया का पर्याप्त प्रचार-प्रसार करते हुए आवेदन ऑनलाइन करने हेतु शिविर का आयोजन कर समय सीमा में कार्रवाई संपादित करने के निर्देश दिए गए हैं, जिससे पात्र विद्यार्थी छात्रवृत्ति से वंचित न रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें