Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 28 अगस्त 2017

आंध्र प्रदेश उपचुनाव के भी नतीजे घोषित, इस बड़ी पार्टी ने मारी बाज़ी



आंध्र प्रदेश उपचुनाव के भी नतीजे घोषित, इस बड़ी पार्टी ने मारी बाज़ी




नंदयाल (आंध्र प्रदेश)। आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा)ने नंदयाल विधानसभा सीट पर भारी मतों से जीत दर्ज की। तेदेपा के भुमा ब्रहमानंद रेड्डी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी वाईएसआर कांग्रेस के शिल्पा मोहन रेड्डी को 27,000 वोटों से हरा दिया। वाईएसआर कांग्रेस ने 2014 में इस सीट पर जीत दर्ज की थी।

उपचुनाव
जनता ने फिर डेवलपमेंट और गुड गवर्नेंस पर भरोसा जताया हैसीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा, आंध्र प्रदेश की जनता ने फिर डेवलपमेंट और गुड गवर्नेंस पर भरोसा जताया है। नंदयाल सीट पर 72% वोटिंग हुई। टीडीपी विधायक भुमा नागिरेड्डी के निधन के बाद कुरनूल जिले की नंदयाल सीट पर चुनाव हो रहा था। यहां कुल 2.19 लाख वोटर हैं।सीएम चंद्रबाबू नायडू के लिए ये सीट प्रतिष्ठा का सवाल थासीएम चंद्रबाबू नायडू के लिए ये सीट प्रतिष्ठा का सवाल था। क्योंकि वाईएसआर कांग्रेस ने इस चुनाव को सरकार के 3 साल के कामकाज की परीक्षा बताया था। वाईएसआर ने शिल्पा मोहन रेड्डी को टिकट दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें