Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 29 अगस्त 2017

‘बलात्कारी बाबा’ राम-रहीम एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिये बने मुसीबत

‘बलात्कारी बाबा’ राम-रहीम एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिये बने मुसीबत


मुंबई।बलात्कार के आरोप में 10 साल की सजा मिलने के बादगुरमीत राम रहीमने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। हैरान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल,आलिया भट्टअपनी अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग कर रही थीं। गुरमीत राम रहीम मामले में भड़की हिंसा का अंजाम फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार को भुगतना पड़ा और फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी।खबरों की मानें तो फिल्म की डायरेक्टर मेघना पटियाला में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

हिंसा के दौरान शूटिंग को रोकना पड़ा। फिल्म की एक्ट्रेस समेत टीम के सभी मेंबर्स को पूरी रात एक होटल में ही गुजारनीपड़ी। हिंसा के चलते क्षेत्र में मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं भी ठप हो गई थीं। इतना ही नहीं इस हिंसा की वजह से फिल्म की पूरी कास्ट को वीकेंड पर होटल के अंदर ही रहना पड़ा।आलिया भट्ट के साथ फिल्म के निर्देशक मेघना गुलजार और विक्की कौशल भी वहीं फंसे हुए हैं।



बता दें, ‘फिलहाल’ और ‘तलवार’ जैसी फिल्में बना चुकीं मेघना मशहूर लेखक गुलजारऔर अनुभवी अभिनेत्री राखी की बेटी हैं। उनकी आलिया और विक्की कौशल स्टारर ‘राजी’ की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है। यह कश्मीरी लड़की की एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी करने की कहानी है। ‘राजी’ अगले साल 21 मई को रिली

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें