Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 27 अगस्त 2017

पानी की एक एक बूंद होगी संरक्षित बोरी बंधान कार्यक्रम आयोजित हुआ


पानी की एक एक बूंद होगी संरक्षित





आज दिनाक 27 अगस्त को बड़े पैमाने पर गांव गाँव में बोरी बंधान कार्यक्रम आयोजित किया गया । बोरी बंधन कार्यक्रम में बड़े पैमाने पर लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमे मुख्य रूप से ग्राम के लोग , समाजसेवी , अधिकारी और कर्मचारी थे। इस जल संरक्षण कार्यक्रम में मुख्य रूप से बोरिबंधान, कड़ी शटर, कुँओं तालाबों की सफाई, जल संरक्षण पद्तियों पर कार्य हुआ। इन कार्यक्रमो में मुख्य भूमिका जनअभियान परिषद्, ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति, नवांकुर समिति की रही । इस कार्यक्रम में B S W के मेंटर्स और छात्र छात्राओं की भी विशेष भूमिका देखने को मिली। मुलताई विकास खंड में एक साथ 69 ग्राम पंचायतों में चयनित स्टॉप डैम की संख्या 116 और बोरी बंधान 126 स्थानों पर किया गया । जनपद पंचायत द्वारा आयोजित उपरोक्त कार्यक्रम जिलाधीश बेतुल के मार्ग दर्शन में तैयार की गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें