Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 28 अगस्त 2017

भोपाल DB मॉल में तीसरी मंजिल से कुदी महिला विडियो हो रहा वायरल

भोपाल DB मॉल में तीसरी मंजिल से कुदी महिला विडियो हो रहा वायरल




23 अगस्त की ये रिपोर्ट ,क्या है मामला

भोपाल। डीबी मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी करने वाली कपड़ा व्यापारी की पत्नी के मामले की गुत्थी दूसरे दिन भी नहीं सुलझी। 24 घंटे बाद जांच में सामने आया कि अंतिम बार वह देवर विवेक मित्तल की पत्नी खुशबू से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी। इसके बाद कॉल काटा और मोबाइल बैग में रखकर तीसरे मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। यह जानकारी एसपी साउथ सिद्धार्थ बहुगुणा ने दी है।

एसपी ने बताया, देवरानी से क्या बातचीत हुई। खुदकुशी की वजह उसे बताई थी या नहीं। इससे पर्दा नहीं उठ सका है। चूंकि परिवार शोकाकुल होने से परिजनों व देवरानी के बयान दर्ज नहीं हो सके। इधर, देर शाम तक पुलिस को मोबाइल की सीडीआर डिटेल नहीं मिली। आशंका है कि मृतका के मोबाइल से भी छेड़छाड़ की गई है। पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस को देर रात पति संजय ने रेणुका का मोबाइल दिया था।

पारिवारिक विवाद की तरफ इशारा कर रही खुदकुशी
पुलिस को अंदेशा है कि रेणुका ने पारिवारिक विवाद में खुदकुशी की है। चूंकि उसकी अंतिम बार देवरानी खुशबू से बात हो रही थी। इसके बाद ही उसने तीसरे मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। पारिवारिक विवाद की वजह क्या हो सकती है। हालांकि, पुलिस के सामने फिलहाल इस तरह के बयान नहीं आए हैं। पुलिस बुधवार को बयान दर्ज करने की बात कह रही है। पहले देवरानी फिर पति के बयान दर्ज करेगी।

सुरक्षा गार्ड तैनात, लेकिन काम के नहीं
पुलिस की जांच और डीबी मॉल में तैनात सुरक्षाकर्मियों के पुलिस ने बयान दर्ज किए हैं। बयानों में सामने आया कि मॉल में हर दुकान के बाहर सुरक्षा गार्ड तैनात हैं। कोई रेलिंग के पास खड़ा है, उसे हटाने के लिए भी तैनात हैं, लेकिन जब रेणुका ने खुदकुशी की, तब न तो वह गार्ड थे, जो सुरक्षा के लिहाज से मॉल के अंदर घूमते हैं न ही उस महिला सुरक्षाकर्मी पल्लवी सोनी ने ध्यान दिया, जो वायरल हुए वीडियो में दुकान के सामने खड़ी है।

दोनों परिवार ने दूसरे दिन भी नहीं तोड़ी चुप्पी
एसपी बहुगुणा ने बताया, दोनों परिवारों में से किसी ने पुलिस को बयान नहीं दिए। इस चुप्पी के पीछे रेणुका की मौत का कोई न कोई रहस्य है। परिवारजन मौत के बाद से ही मामले को क्यों दबाने में लगे हैं। यह बात बयानों के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी। इधर,पीएम के दौरान मरचुरी में भी दोनों परिवार चुप्पी साधे रहे, उन्होंने मीडियाकर्मी से बात नहीं की और शव का पीएम होने के बाद लाश को लेकर चले गए।
महिला सिक्योरिटी गार्ड पल्लवी सोनी को भी तब पता चला, जब रेणुका ने तीसरे मंजिल से नीचे छलांग लगा दी और वह ग्राउंड फ्लोर पर जा गिरी। खुदकुशी के इस पूरे मामले में डीबी मॉल की अंदर की सुरक्षा-व्यवस्था ने सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें