Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 10 सितंबर 2017

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चरवाहा बेहोश, 14 बकरियां मरीं

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चरवाहा बेहोश, 14 बकरियां मरीं





डिवटिया गांव में शनिवार दोपहर आकाशीय बिजली गिरने से एक साथ 14 बकरियों की मौत हो गई। बकरियों को चरा रहा युवक आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बेहोश हो गया। डिवटिया निवासी मूलचंद सुबह खेत में बकरी चराने गया था। मूलचंद गांव के कैलाश पवार, मग्गू, माधो कवड़े और झनक पंवार की बकरियां चरा रहा था। दोपहर में तेज बारिश होने से बकरियों का झुंड पेड़ के नीचे चला गया। चरवाहा मूलचंद बारिश से बचने के लिए कुछ दूरी पर दूसरे पेड़ के नीचे खड़ा था। इस दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरी, जिससे पेड़ के नीचे खड़ी 14 बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 4 बकरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झुलस गईं। मूलचंद भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बेहोश होकर गिर गया। बारिश थमने के बाद किसान खेत में पहुंचे तो पेड़ के नीचे बकरियां मृत अवस्था में और मूलचंद बेहोश पड़ा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना सरपंच लक्ष्मण परिहार को दी। सरपंच सहित अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बेहोश मूलचंद को उपचार के लिए डॉक्टर के पास भेजा। 

आकाशीय बिजली गिरने से डिवटिया के चार ग्रामीणों की बकरियों की हुई मौत। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें