Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 19 सितंबर 2017

परख वीडियो कान्फ्रेंस 21 सितंबर को

ग्रामीण मीडिया सेण्टर



मुख्य सचिव श्री बसंत प्रताप सिंह परख वीडियो कान्फ्रेंस द्वारा 21 सितंबर को मंत्रालय स्थित एन आई सी कक्ष से कलेक्टर/कमिश्नर्स से चर्चा करेंगे।
मुख्य सचिव जन शिकायत निवारण विभाग के माध्यम से प्राप्त शिकायतों के निराकरण एवं शालाओं में मध्यान्ह भोजन वितरण की स्थिति की समीक्षा के साथ ही मुख्यमंत्री ग्राम नल जल योजना, आनंद विभाग, क्षतिपूरक वनीकरण के लिए आवश्यक भूमि के आवंटन, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, भावान्तर भुगतान योजना, धान, ज्वार, बाजरा उपार्जन के लिए केंद्र निर्धारण, किसानों के लिये पंजीयन एवं सत्यापन की प्रगति की समीक्षा करेंगे।
मुख्य सचिव श्री सिंह सार्वजनिक वितरण प्रणाली में समग्र डाटाबेस एवं आधार सीडिंग की स्थिति एवं सत्यापन, खाद्यान्न समर्पण एवं पात्र हितग्राहियों को पात्रता पर्ची जारी करने की अद्यतन स्थिति, स्कूली छात्र/ छात्राओं का आधार पहचान पत्र बनवाया जाना, पेयजल एवं पानी रोकने की कार्यवाही की समीक्षा एवं सूखा संबंधी विषय पर चर्चा करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें