Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 30 सितंबर 2017

आरती बस में ड्राइवर ने युवती से किया रेप, घटना के बाद आरोपी जंगल में भागा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर 

  • हरदौली स्टैंड पर खड़ी बस में ड्राइवर ने युवती से किया रेप
  • कंडक्टर ने भी चचेरी बहन से की छेड़छाड़
ग्राम हरदौली के बस स्टैंड पर गुरुवार रात खड़ी बस में ड्राइवर ने 19 वर्षीय आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती के साथ आई उसकी नाबालिग चचेरी बहन के साथ बस कंडक्टर ने छेड़छाड़ की। आमला ब्लॉक के एक गांव की युवती अपनी 17 वर्षीय चचेरी बहन के साथ रात में अपने गांव से पैदल चलकर हरदौली कार्यक्रम में आई थी। हरदौली पहुंचते ही स्टैंड पर खड़ी आरती बस के कंडक्टर बातों में लगाकर दोनों बहनों को बस में ले गया। जहां बस में मौजूद ड्राइवर पवन पवार ने 19 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया। कंडक्टर रूपेश कुमरे ने युवती की चचेरी बहन के साथ छेड़छाड़ की। आरोपियों के चंगुल से निकलकर दोनों बहनें घर पहुंचीं और परिजनों को जानकारी दी। शुक्रवार को थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बस ड्राइवर पवन पवार और रूपेश कुमरे के खिलाफ दुष्कर्म करने, छेड़छाड़ करने, एससीएसटी एक्ट सहित पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें