Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 28 सितंबर 2017

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 

क्षेत्र में पीला मोजेक से सोयाबीन की फसल बर्बाद हो गई है। ऐसे में किसान सर्वे की मांग को लेकर तहसील कार्यालय पहुंच रहे हैं। बुधवार को दुनावा, सोनेगांव, मूसाखापा, सरई, खल्ला, मयावाड़ी सहित अन्य गांवों के किसान तहसील कार्यालय पहुंचे। किसानों का कहना है अभी तक उनके गांव में सर्वे करने टीम नहीं पहुंची है। किसान परेशान नहीं हों इसके लिए एसडीएम राजेश शाह ने सर्वे के लिए टीम बनाई है। टीम में पटवारी के अलावा सरपंच, पंचगण, ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी, सचिव को शामिल किया गया है। प्रत्येक गांव में सर्वे करने की तिथि भी नियत की गई है। टीम को किसानों के साथ खेतों में पहुंचकर सर्वे करना है। एसडीएम ने टीम की जानकारी मुलताई और प्रभातपट्टन ब्लॉक के जनपद सीईओ को भेजकर सरपंच-सचिवों को बताने की जिम्मेदारी सौंपी थी। लेकिन दोनों जनपद सीईओ ने सरपंच-सचिवों को सर्वे की जानकारी ही नहीं दी। जिससे टीम बनने के बाद सर्वे का काम शुरू नहीं हो पाया। दुनावा सरपंच शीला सरजेराव बुआड़े ने बताया अभी तक उन्हें टीम के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है। ग्राम सर्रा के सरपंच नत्थू गढ़ेकर, टेमझिरा ब पंचायत की सरपंच सुशीला सरयाम, बिहरगांव सरपंच भारत लिखितकर ने बताया गांव में पटवारी किस दिन सर्वे करने आएगा इसकी जानकारी नहीं है। इस पर एसडीएम ने सरपंचों को बताया सर्वे किस दिन होगा इसकी जानकारी सीईओ के माध्यम से सभी सरपंचों और सचिवों को मिलना था। सीईओ ने जानकारी नहीं दी है। इस लापरवाही पर सीईओ के खिलाफ कार्रवाई के लिए कलेक्टर को पत्र लिखेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें