Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 19 सितंबर 2017

मुलताई तहसील में ग्रामीण ने फांसी लगाने की कोशिश की

ग्रामीण मीडिया सेण्टर। मुलताई

प्रभातपट्टन ब्लॉक के ग्राम छिंदखेड़ा निवासी कैलाश हारोड़े ने पिता बाजीलाल हरोड़े पर चोरी छिपे जमीन बेचने का आरोप लगाते हुए तहसील कार्यालय के सामने पेड़ पर फांसी लगाने का प्रयास किया। मां और छोटे भाई की समझाइश के बाद कैलाश पेड़ से नीचे उतरा। इसके बाद पिता ने भी जमीन बेचने से इनकार कर दिया। दोपहर 3 बजे तहसील कार्यालय परिसर में जमीन बेचने की बात पर पिता बाजीलाल हरोड़े और पुत्र कैलाश के बीच विवाद हो गया। कैलाश ने बताया पिता के स्वामित्व में 9 एकड़ कृषि जमीन है। पिता बाजीलाल मंजले पुत्र कमलेश के साथ एक एकड़ जमीन बिरूल बाजार निवासी को बेचने आए थे। जमीन बेचने के संबंध में पिता ने उसे और छोटे भाई गुड्डू को भी जानकारी नहीं दी। चोरी छिपे जमीन का सौदा कर बेचा जा रहा है। सूचना मिलने पर वह तहसील कार्यालय पहुंचा। पिता को जमीन नहीं बेचने की समझाइश दी इसके बाद भी वह जिंद पर अड़े रहे। इस पर कैलाश ने जमीन बेचना है तो बैंक से लिए कर्जे की राशि जमा करने की बात कही। समझाइश के बाद भी पिता के नहीं मानने पर कैलाश ने शाल का फंदा बनाकर पेड़ पर झूलने का प्रयास किया। इस दौरान मां किसनी बाई और भाई गुड्डू ने समझाइश दी और पेड़ से नीचे उतारा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें