Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 18 सितंबर 2017

फोरलेन पर हादसा , ड्राइवर बालबाल बचा

ग्रामीण मीडिया मुलताई 

फोरलेन पर ससुंद्रा के पास रविवार दोपहर 1 बजे एक कार अनियंत्रित होकर डिवाईडर से टकरा कर पलट कर यात्री में बस में घुस गई। हादसे में कार चालक बच गया। यह हादसा इतना भीषण था, कि लोगों को चालक के बचने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन क्षतिग्रस्त कार से जब कार चालक को बाहर निकाला तो वह सकुशल था। 
पुलिस ने बताया रतलाम के पिपलोद निवासी नईम खान राज्य अध्यापक संघ के अध्यक्ष हैं। नईम खान दो दिन से संघ के काम से मुलताई आए थे। रविवार दोपहर एक बजे वह पिपलोद जाने के लिए अकेला कार से निकला। ससुंद्रा के पास उसकी कार के आगे दो कार चल रही थी। अचानक एक कार के चालक ने ब्रेक लगाया तो नईम खान अचानक घबरा गए और उनकी कार डिवाइडर से टकराकर तीन पलटी खाई और दूसरे लेन पर जाकर बैतूल से मुलताई जा रही बस में घुस गई। हादसे में कार चालक को मामूली चोटें आईं है। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बस के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद नईम खान को जिला अस्पताल पहुंचा। उनका इलाज जारी है। 

ससुंद्रा निवासी करण कोसे ने बताया वह बस एजेंट है। रोज की तरह वह बस स्टैंड पर खड़ा था। इसी दौरान बैतूल की ओर जा रही एक कार डिवाइडर से टकराकर तीन पलटी खाई और बैतूल से मुलताई जा रही यात्री बस से टकरा गई। इस घटना में बस के सामने का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से भिजवाया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें