Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 21 सितंबर 2017

कॉलेज से मास्टर नदारत, बच्चे कर रहे नारे बाजी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई  

वीएनएस कॉलेज में प्राध्यापकों के नहीं आने से पिछले कई दिनों से कॉलेज में पढ़ाई ठप है। बुधवार को भी कॉलेज में प्राचार्य और प्राध्यापक नहीं पहुंचे। इससे नाराज छात्र- छात्राओं ने कॉलेज के मुख्य द्वार पर हंगामा मचाते हुए नारेबाजी की। प्राध्यापकों को तीन से चार माह का वेतन नहीं मिला है। जिससे प्राध्यापकों ने कॉलेज में आना बंद कर दिया है। प्राध्यापकों के नहीं आने से छात्र- छात्राओं की पढ़ाई चौपट हो गई है। छात्र-छात्राएं रोज कॉलेज आकर प्राध्यापकों के आने का इंतजार करते हैं। प्राध्यापक कब आएंगे और पढ़ाई कब शुरू होगी इस बारे में बताने वाला भी कॉलेज में कोई नहीं है। इसके बाद विद्यार्थियों ने अब प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। छात्र सौरभ कड़वे, कुणाल साहू, सोनिया बचले, अंकित बावने, पल्लवी भादे आदि ने बताया कॉलेज प्रबंधन और प्राध्यापकों के बीच वेतन को लेकर अनबन चल रही है। इसका खामियाजा छात्र-छात्राओं को उठाना पड़ रहा है। दो महीने से पढ़ाई नहीं हुई है। छात्र-छात्राओं ने बताया इस संबंध में कॉलेज संचालक को भी अवगत कराया है, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा है। वहीं प्राध्यापकों को वेतन के लिए एसडीएम को आवेदन देकर अपनी समस्या बताई है। प्राध्यापकों का कहना है जब तक वेतन नहीं मिलता कॉलेज नहीं जाएंगे। एसडीएम राजेश शाह ने बताया प्राध्यापकों को वेतन क्यों नहीं दिया जा रहा है इस संबंध में कॉलेज संचालक से जवाब मांगा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें