Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 14 सितंबर 2017

नपा उपाध्यक्ष ने कहा छबि धूमिल करने लगा रहे आरोप

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

नपा उपाध्यक्ष रेखा शिवहरे और नपाकर्मी अर्जुन पिपले के बीच फोन पर हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को मामले को लेकर नपा उपाध्यक्ष रेखा शिवहरे ने सोशल मीडिया पर स्पष्टीकरण दिया। 

नपा उपाध्यक्ष ने मैसेज में लिखा आदरणीय नगरवासी आप मुझे जानते, पहचानते हैं। आपकी नगरी में 16 साल से सक्रिय सामाजिक, धार्मिक, कार्यों में मर्यादा, नम्रता के साथ ईमानदारी के साथ कार्य कर रही हूं। इंदिरा गांधी वार्ड की पार्षद होने के चलते 9 सितंबर को वार्डवासी पानी की समस्या लेकर आए थे। वार्डवासियों ने छह महीने से स्वीकृत दयाल के घर के पास पाइप लाइन डालने के लिए और रघुवंशी ने तीन महीने से नल कनेक्शन के लिए आवेदन देने के संबंध में बताया। वार्डवासियों के सामने ही अर्जुन पिपले को फोन कर यह काम करने को कहा। 

अर्जुन पिपले ने कहा अध्यक्ष और सीएमओ ने इंदिरा गांधी वार्ड में काम करने से मना किया है। इस बात पर अर्जुन को नपा कार्यालय में आने काे कहा। इस पर वह भड़ककर गाली देने लगा और झूठा फंसाने का कहकर फोन काट दिया। इसके बाद अर्जुन ने झूठी शिकायत कर दी। अर्जुन ने शिकायत में जो नंबर दिया है उस पर कोई बात ही नहीं हुई है। छबि को धूमिल करने हेतु साजिश रचकर षडयंत्र कर शिकायत की है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें