Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 1 अक्तूबर 2017

नाले में डूबने से युवक की मौत, देवी विसर्जन के दौरान हुआ हादसा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

ग्राम कपासिया निवासी युवक की शनिवार सुबह दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान नाले के पानी में डूबने से मौत हो गई। युवक ने स्नान के लिए नाले में छलांग लगाई। इसके बाद बाहर नहीं आया। लगभग ढाई घंटे की मशक्कत के बाद उसका शव बाहर निकला। युवक की मौत से गांव में मातम छा गया। कपासिया में विराजित देवी प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए ग्रामीण बाजे-गाजे के साथ ट्रैक्टर में सवार होकर सुबह छिंदवाड़ा हाईवे स्थित भगतकोला नाले पर पहुंचे थे। देवी प्रतिमा का विसर्जन करने अनूपसिंह रघुवंशी (23) भी ट्रैक्टर में सवार था। नाले के पास श्रद्धालु देवी प्रतिमा के विसर्जन की तैयार कर रहे थे। इस दौरान अनूपसिंह ने स्नान के लिए नाले के पानी में छलांग लगा दी। छलांग लगाते ही अनूपसिंह गहरे पानी में चला गया और इसके बाद बाहर नहीं आया। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से नाले में अनूपसिंह की खोजबीन शुरू की। ढाई घंटे की मशक्कत के बाद अनूप सिंह का शव निकाला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। युवक की मौत के बाद गांव में शोक का माहौल छा गया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें