Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 11 सितंबर 2017

कृषकों की मांग अनुसार ब्रांड का रासायनिक खाद ही सहकारी समितियों को प्रदाय किया जाए- विधायक श्री हेमन्त खण्डेलवाल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर



जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित बैतूल के संचालक मंडल की बैठक सोमवार 11 सितंबर को आयोजित की गई। बैठक में विधायक बैतूल श्री हेमन्त खण्डेलवाल, सहकारी बैंक अध्यक्ष श्री विनय भावसार, उपाध्यक्ष श्री सूर्यकांत सोनी, श्री गोवर्धन राने सहित सभी संचालक गण मौजूद थे।
बैठक में विधायक बैतूल श्री हेमन्त खण्डेलवाल के समक्ष बैंक संचालकों द्वारा कृषकों की मांग अनुसार ब्रांड का ही रासायनिक खाद सहकारी समितियों में प्राप्त होने संबंधी मांग की गई। श्री खण्डेलवाल द्वारा तत्काल विपणन संघ के प्रबंध संचालक से दूरभाष पर जिले के कृषकों की मांग अनुसार ब्रांड का ही रासायनिक खाद प्रदाय करने की चर्चा की गई, जिस पर प्रबंध संचालक द्वारा सहमति देते हुए यथासंभव वांछित ब्रांड का ही खाद प्रदाय करने हेतु आश्वस्त किया गया। 
बैठक के दौरान बैंक अध्यक्ष श्री विनय भावसार द्वारा सभी संस्था प्रबंधकों को निर्देशित किया गया कि आगामी सीजन में वर्षा की स्थिति को देखते हुए कम पानी वाली फसलों के बीज की मांग चिन्हित करें एवं कम पानी वाली फसलों को लेने हेतु कृषकों को प्रोत्साहित करें। 
बैठक में सभी संचालकों द्वारा सभी प्रस्ताव पारित किए गए, जिनमें प्रमुख रूप से बैंक की वार्षिक आमसभा 27 सितंबर को आयोजित करने, ऋण वितरण वसूली, अमानतों की समीक्षा एवं अच्छे कार्य करने वाले कर्मचारियों एवं प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को आमसभा में सम्मानित करने तथा कानकरंट ऑडिट की नियुक्ति आदि शामिल हैं। इस दौरान उपायुक्त सहकारिता एवं बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी भी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें