Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 23 सितंबर 2017

वीडियो वायरल , मुलताई कांग्रेस के दो नेता भिड़े

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पद पर नियुक्ति के लिए रायशुमारी के दौरान पर्यवेक्षक के सामने हुआ विवाद, दस मिनट तक चलता रहा आरोप-प्रत्यारोप का दौर
वीडियो सेक्शन 



विडिओ देखे 


वीडियो को बड़ा करने के लिए वीडियो के कार्नर में क्लिक करें 

नगर के अरिहंत लॉन में शुक्रवार को ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पद पर नियुक्ति के लिए रायशुमारी के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच आपसी फूट खुलकर सामने आ गई। रायशुमारी के लिए सिवनी से आए पर्यवेक्षक राजकुमार खुराना के सामने पूर्व विधायक सुखदेव पांसे और किसान कांग्रेस महासचिव मोहनसिंह परिहार के बीच विवाद हुआ। वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। सुखदेव पांसे ने कांग्रेस सरकार द्वारा किए कार्यों की उपलब्धियां गिनाई। एकजुट होकर कार्य करने और पार्टी को मजबूत बनाने की बात कही। किसान कांग्रेस के महासचिव मोहन सिंह परिहार ने कहा सांसद कमलनाथ ने मुलताई विधानसभा में जिनके हाथ में कांग्रेस की कमान दी थी उनके गैरजिम्मेदाराना रवैए से कांग्रेस गर्त में चली गई। इस बात पर पूर्व विधायक पांसे, संजय यादव, बबलू साहू भड़क गए और विवाद शुरू हो गया। समर्थकों ने कहा पांसे ने अपने कार्यकाल में क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। संगठन को मजबूती प्रदान की। बेवजह आरोप नहीं लगाया जाना चाहिए। लगभग दस मिनट तक सुखदेव पांसे, मोहनसिंह परिहार और समर्थकों के बीच विवाद होता रहा।

अभी नहीं संभले तो कभी नहीं संभल पाओगे: खुराना 

रायशुमारी करने आए पर्यवेक्षक राजकुमार खुराना ने कांग्रेस नेताओं को मतभेद भूलकर एकजुट होने की समझाइश दी। उन्होंने कहा अभी नहीं संभले तो कभी भी नहीं संभल पाओगे। कांग्रेस को मजबूत करने पूरी जिम्मेदारी से काम करना होगा। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए पूर्व पार्षद शिव माहोरे, मोहनसिंह परिहार, बबलू साहू, नीतेश साहू, किशोर सिंह परिहार, भोजराज सिंह रघुवंशी, बब्बल सहित दर्जन भर कांग्रेस नेताओं के नाम पर रायशुमारी हुई। बैठक में पूर्वविधायक डॉ. पीआर बोड़खे, हाजी शमीम खान, बालाराम डोंगरदिए सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें