Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 20 सितंबर 2017

मुलताई में भी मिला स्वाइन फ्लू पीड़ित, वार्ड के लोगाें में दहशत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर
ताप्ती वार्ड निवासी लाइन हेल्पर स्वाइन फ्लू से पीड़ित, वार्ड के लोगाें में दहशत

नगर में स्वाइन फ्लू ने दस्तक दे दिया है। ताप्ती वार्ड में रहने वाला एक लाइन हेल्पर स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गया। जिसका उपचार बैतूल के निजी अस्पताल में जारी है। लाइन हेल्पर को स्वाइन फ्लूहोने की पुष्टि होते ही मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के अमले ने ताप्ती वार्ड में डेरा डाल दिया। स्वाइन फ्लू को लेकर वार्ड के लोगों में दहशत है। लाइन हेल्पर का स्वास्थ्य 12 सितंबर से खराब है। सर्दी-खांसी और हाथ पैर दर्द होने पर उसने एक निजी डॉक्टर से उपचार कराया। 5 दिन तक उपचार के बाद आराम नहीं लगने पर परिजन उन्हें बैतूल के निजी अस्पताल में उपचार के लिए लेकर गए। जहां स्वाइन फ्लू का संदेह होने पर सैंपल जिला अस्पताल भेजा। सोमवार रात रिपोर्ट आने पर स्वाइन फ्लूहोने की पुष्टि हुई। बीएमओ डॉ. प्रशांत सेन ने बताया स्वाइन फ्लू पीड़ित की सूचना मिलते ही सुबह से वार्ड में मलेरिया निरीक्षक दिवाकर किनकर के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर सर्दी- खांसी, बुखार सहित अन्य बीमारियों की जांच कर दवा दे रहे हैं। पीड़ित के परिवार के सदस्यों की भी जांच की। परिवार में कोई पीड़ित नहीं मिला।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें