Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 1 अक्तूबर 2017

भ्रष्टाचार, आतंकवाद और गंदगी के अंत के लिये संकल्पित हों

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने नागरिकों का किया आव्हान
मुख्यमंत्री छोला मैदान रावण दहन में हुये शामिल 
 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने रावण रूपी बुराईयों का त्याग करने के लिये नागरिकों का आव्हान किया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, आतंकवाद, गंदगी को खत्म करेंगे नारी का सम्मान करने और बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिये संकल्पित कराया। श्री चौहान ने यह बात आज यहां स्थानीय छोला दशहरा मैदान में रावण दहन उत्सव में कही।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि भारतीय संस्कृति में नारी का सम्मान सर्वोच्च है। नारी का अपमान भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अस्वच्छता आदि रावण के गुण है। उन्होंने कहा कि रावण पुतले का दहन मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम आज कर देंगे। हमें अपने अंदर के क्रोध, मोह और अहंकार आदि रावण के गुणों का त्याग करना होगा। उन्होंने नागरिकों को विजयादशमी की शुभकामनायें दीं। श्रीराम के आदर्शों पर चलने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष भोपाल शहर देश के स्वच्छ नगरों में दूसरे स्थान पर रहा है। इस वर्ष उसे प्रथम स्थान मिले भोपाल के नागरिकों को संकल्पित होना होगा। कार्यक्रम के प्रारंभ में श्री चौहान ने भगवान श्रीराम की सेना का स्वागत किया। पूजा अर्चना की।
सहकारिता राज्यमंत्री श्री विश्वास सारंग ने कहा कि विजयादशमी असत्य पर सत्य की जीत का पर्व है। समाज में जो भी बुराईयाँ हैं। उनका रावण के समान ही दहन करने का संकल्प लें।
श्री हिन्दू उत्सव समिति के अध्यक्ष श्री कैलाश बेगवानी ने मंचासीन अतिथियों का स्वागत किया। स्वागत उदबोधन दिया। कार्यक्रम को श्री कैलाश मिश्रा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर महापौर श्री आलोक शर्मा, हिन्दू उत्सव समिति के पदाधिकारीगण सदस्य और हजारों की संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें