Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 20 सितंबर 2017

उपसरपंच ने सरपंच को पीटा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 

मासोद उपसरपंच ने भाइयों के साथ मिलकर सरपंच को पीटा
प्रभातपट्टन ब्लॉक के ग्राम पंचायत मासोद के सरपंच भास्कर मगरदे के साथ सोमवार रात को उपसरपंच ने भाइयों के साथ मिलकर मारपीट की। घटना के बाद सरपंच ने थाने में उपसरपंच और उसके भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सरपंच भास्कर मगरदे ने बताया गांव में सीमेंट सड़क का निर्माण किया जा रहा है। निर्माण कार्य के लिए रात में डंपर से गिट्टी आई थी। इस दौरान उपसरपंच गुलाब सिंग ठाकुर के भाई रूप सिंह, चंदन सिंह और बुद्धू सिंह डंपर के सामने खड़े हो गए। डंपर सवार चालक किशोर और सुरेश के साथ गाली-गलौज कर मारपीट करने लगे। सरपंच ने बताया सूचना मिलने पर वह भाई ओमकार के साथ मौके पर पहुंचे और समझाने का प्रयास किया। इस दौरान रूप सिंह, गुलाब सिंह और रोहित ठाकुर भी मौके पर आ गए। इसके बाद सभी ने मिलकर उनके और भाई ओमकार के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने पांचों के खिलाफ केस दर्ज किया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें