Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 7 सितंबर 2017

उज्जवला गैस योजना में राशि मांगने पर करें शिकायत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


उज्जवला गैस योजना में राशि मांगने पर करें शिकायत


जिला आपूर्ति अधिकारी सुश्री रश्मि साहू ने बताया कि जिला प्रशासन को प्रधानमंत्री उज्जवला योजना अंतर्गत हितग्राहियों को गैस कनेक्शन प्रदान करने के संबंध में शहरी/ग्रामीण अचंलों में कुछ एजेंट/दलाल प्रवृत्ति के युवक/युवतियों द्वारा फार्म प्रदान करने, भरने तथा गैस कनेक्शन दिलवाने के नाम पर नागरिकों से राशि वसूले जाने की शिकायतें प्राप्त हो रही है। इस संबंध में सभी नागरिकों को आगाह किया गया है कि प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना के अंतर्गत वर्ष 2011 के भारत सरकार के सेक सर्वे अनुसाार चिन्हित पात्र महिलाओं को ही कनेक्शन दिए जाने हैं। जिनके नाम अंकित फार्म सभी शासकीय उचित मूल्य दुकानों में विक्रेताओं के पास नि:शुल्क उपलब्ध है एवं हितग्राहियों के लिए नि:शुल्क फार्म सभी क्षेत्रीय गैस एजेंसियों के पास उपलब्ध है। जिनका नाम सेक सर्वे सूची में नहीं है उन हितग्राहियों को प्रधानमंत्री उज्जवला योजना अंतर्गत गैस कनेक्शन नहीं दिया जा सकता है। अत: नागरिक किसी एजेंट/दलाल द्वारा उज्जवला योजना अंतर्गत गैस कनेक्शन दिलाए जाने के लिए राशि की मांग करता है अथवा किसी के द्वारा राशि दी गई है तो इसकी सूचना तत्काल कार्यालय कलेक्टर आपूर्ति शाखा बैतूल के दूरभाष क्रमांक 07141-234284 अथवा सहायक आपूर्ति अधिकारी बैतूल के मोबाइल नंबर 9425629797 पर दे सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें