Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 25 सितंबर 2017

मास्टर कर रहे मनमर्जी समय पर नहीं आते, बच्चे परेशान

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| प्रभातपट्टन 
परेशान होकर छात्र-छात्राओं ने स्कूल के गेट के सामने अपने बैग रख दिए और घर चले गए



प्रभातपट्टन ब्लॉक के तिवरखेड़ के माध्यमिक स्कूल में पदस्थ शिक्षक अपनी मनमर्जी से स्कूल पहुंचते हैं। समय पर स्कूल नहीं आने से घंटों छात्र-छात्राओं को इंतजार करना पड़ता है। इससे परेशान होकर छात्र-छात्राओं ने स्कूल के गेट के सामने अपने बैग रख दिए और घर चले गए। माध्यमिक स्कूल की छात्राओं का कहना है जब तक शिक्षक समय पर नहीं आएंगे तब तक वह भी स्कूल नहीं जाएंगी। इसकी सूचना बीआरसी और सीएसी को मिली तो उन्होंने स्कूल का निरीक्षण किया। अधिकारियों के निरीक्षण के दौरान भी शिक्षक स्कूल में उपस्थित नहीं मिले। कलेक्टर के आदेश के अनुसार शिक्षकों को सुबह 10 बजे स्कूल पहुंचना है। इसके बाद भी तिवरखेड़ के कन्या माध्यमिक स्कूल में पदस्थ शिक्षक समय पर नहीं पहुंचते हैं। शिक्षकों के इंतजार में छात्राओं को परेशान होना पड़ता है। यहीं स्थिति चरुड़ के प्राथमिक स्कूल की है। यहां भी शिक्षक समय पर नहीं पहुंचते हैं। शिक्षकों के इंतजार में बच्चे खेलते रहते हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें