Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 23 सितंबर 2017

सोयाबीन की फसल के लिए मुलताई में भी किसानो ने ज्ञापन सौपा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


सोयाबीन का समर्थन मूल्य 5 हजार रुपए प्रति क्विंटल कर सोसाइटियों के माध्यम से खरीदी करने, कर्जामाफ करने सहित अन्य मांगों को लेकर शुक्रवार को क्षेत्र के किसान तहसील कार्यालय पहुंचे। किसान जागृति सेवा समिति के सदस्यों के साथ पहुंचे किसानों ने खराब हुई फसलों का जल्द सर्वे करने की मांग को लेकर नारेबाजी भी की। एसडीएम राजेश शाह को ज्ञापन देकर समस्या से अवगत कराया। समिति अध्यक्ष दिनेश खाड़े, सह सचिव दिनकर देशमुख, संतोषराव कापसे, तुकाराम डांगे, बाबूराव पंडाग्रे आदि ने कहा मुख्यमंत्री ने कर्जमाफ करने का वादा किया था इसके बाद भी कर्ज माफ नहीं हुआ है। पीला मोजेक से सोयाबीन की फसल खराब हो चुकी है। पिछले तीन साल से किसान प्राकृतिक आपदा झेल रहा है। किसानों का कर्जामाफ किया जाना चाहिए। किसानों ने बताया फसलों को जंगली सुअर भी नुकसान पहुंचा रहे हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें