Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 15 सितंबर 2017

मामला झूठी FIR का, पुलिस रिपार्ट में गलत जानकारी दी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर ,( राजेंद्र  भार्गव)
मुलताई थाना क्षेत्र में आवेदक नारायण पिता मैकूलाल देशमुख ग्राम खतेड़ाकला  ने लिखित आवेदन दिया जिसमे उन्होंने दिनाक  १३ सितम्बर २०१७ को लिखित शिकायत की जिसमे आवेदक ने बताया की उसकी  एक भैस आकाशी बिजली से मृत हो गई और उनको ३० हजार रुपए की नुकसानी हुई | 








मुलताई पुलिस ने नियमानुसार वैधानिक कार्यवही के लिए पशु चिकित्सालय मुलताई को पत्र जारी किया शव परीक्षण pm हेतु | तत्काल पशु चिकित्सक ने ग्राम पहुंच कर | जानकारी ली और पाया की दिनाक १३ दिसम्बर को आकाशी बिजली नहीं गिरी जिसको ग्राम कोटवार कुवेर लाल ने प्रमाणित किया और पंचनामे भी गवाहों ने कहा की ये भैस आकाशी बिजली से नहीं बल्कि सर्पदंश से मारी है।  कोटवार ने बताया की उस ने भैस को मरते समय तड़फते हुए देखा था| चिकित्सक ने भी पाया की भैस आकाशी बिजली नहीं सर्प दंश से मारी है। 
शासन से राजस्व पुस्तक परिपत्र खान छ क्रमाक ४ प्राकृतिक प्रकोप आबदा से होने वाली नुकसानी मापदड से भैस और गाय की मृत्यु पर ३० हजार की आर्थिक सहायता मिलती है |  ग्रामीण मीडिया ने जांच में पाया की ये रिपोर्ट फर्जी है मात्र ३० हजार की आर्थिक सहायता के लिए आकाशी बिजली की बात लिखी थी | पशु विभाग के डाक्टर की सूझ बुझ से शासन के ३० हजार की राशि बची मुलताई पुलिस ने इस झूठी रिपोर्ट पर कार्यबाही करना चाहिए। प्रथम द्रष्टा मामला गलत है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें