Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 28 सितंबर 2017

पुत्री को भरण पाेषण के लिए पिता को हर माह देना होगा Rs. 10 हजार

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 


भोपाल से बीई कर रही पुत्री ने अपने पिता से भरण-पोषण की राशि प्राप्त करने के लिए जेएमएफसी कोर्ट में प्रकरण प्रस्तुत किया था। जेएमएफसी कोर्ट ने पिता को 10 हजार रुपए प्रतिमाह भरण पोषण की राशि देने के आदेश दिए थे। जेएमएफसी के आदेश के खिलाफ पिता ने एडीजे कोर्ट में अपील प्रस्तुत की थी। सुनवाई उपरांत एडीजे मोहन तिवारी ने पिता की अपील को खारिज कर जेएमएफसी कोर्ट के आदेश को यथावत रखा है। 

वकील सीएस चंदले ने बताया पारबिरोली निवासी ग्रामीण का अपनी प|ी से 26 अप्रैल 2001 को तलाक हुआ था। तलाब के बाद ग्रामीण की पुत्री नाना के घर लाखापुर में रहकर भोपाल में पढ़ाई कर रही है। पुत्री ने भरण- पोषण राशि पिता से लेने के लिए जेएमएफसी कोर्ट में केस दायर किया। जेएमएफसी जयदीप सोनवर्से ने 14 जून 2016 को पिता को अपनी पुत्री को हर महीने भरण पोषण राशि देने के आदेश दिए। इस आदेश के खिलाफ पिता ने एडीजे कोर्ट में अपील प्रस्तुत की थी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें