Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 2 सितंबर 2017

WWE रिंग में लड़ने वाली कविता देवी के वीडियो ने यूट्यूब पर मचाई धूम देखें वीडियो

WWE रिंग में लड़ने वाली कविता देवी के वीडियो ने यूट्यूब पर मचाई धूम




WWE  ने 14 जुलाई से शुरु हुए 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट के वीडियो रिकॉर्ड किए थे जिन्हें अब धीरे-धीरे यूट्यूब पर डाल जा रहा है. मालूम हो इस मैच के पहले ही राउंड में कविता देवी हारकर बाहर हो गई थीं लेकिन वे इस रिंग में उतरने वाली पहली भारतीय महिला जरूर बन गई हैं. उनका मुकाबला 32 विमेन के इस एलिमिनेशन टूर्नामेंट में डकोटा काई के साथ हुआ.'में यंग क्लासिक' टूर्नामेंट का आयोजन WWE की ग्रेटेस्ट विमेन रेसलर्स में से एक रहीं WWE हॉल ऑफ़ फेमर 'मे यंग' की याद में किया गया है. यह एक एलिमिनेशन टूर्नामेंट हैं जिसमें विश्व के कई देशों से टॉप महिला रैसलर्स ने हिस्सा लिया है. अमेरिका, न्यूजीलैंड, जर्मनी, जापान, मेक्सिको, चीन और भारत जैसे सभी बड़े देशों से महिला रैसलर्स इस टूर्नामेंट में भाग लेने पहुंची हैं. रिंग में लड़ाई के दौरान कविता और डकोटा के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. लेकिन इस हार्ड हिटिंग कॉन्टेस्ट में डकोटा की स्पीड और ताकत के सामने कविता ज्यादा देर तक टिक नहीं पाईं. काई ने एक बेस रनिंग किक और टॉप रोप से सोल स्टोम्प ऑफ लगाकर जीत दर्ज की. हांलाकि माना जा रहा है कि इससे कविता की राह में रोड़ा नहीं अटकेगा. उन्हें हारने के बावजूद NXT में बुक किया जा सकता है. क्योंकि क्रूज़रवेट क्लासिक में नहारने वाले रैसलर को NXT के लिए बुक किया गया था.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें