Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 22 अक्तूबर 2017

3 किसानो के साथ मारपीट की, १ की मौत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


मजदूर लेने गए 3 किसानों के साथ मारपीट, 1 की मौत घुड़ी के4 लोगों केखिलाफ केस दर्ज, गिरफ्तार 
मुलताई फसल कटाई के लिए मजदूर लेने ग्राम बारव्ही के चार किसान ग्राम घुड़ी गए थे। इस दौरान ग्राम घुड़ी के चार ग्रामीणों ने तीन किसानों से मारपीट कर दी। मारपीट में घायल एक किसान की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मारपीट करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। सांईखेड़ा पुलिस ने बताया बारव्ही निवासी भगवत बारस्कर, दादा झोड़, दिनेश कोटवार और गोलू फसल कटाई के लिए मजदूर लेने ग्राम घुड़ी गए थे। मजदूरों से चर्चा करने के बाद चारों बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। रास्ते में घुड़ी निवासी सुनील आदिवासी, बबलू आदिवासी, बुधराव और कमलेश मिले। चारों ने बाइक रोककर किसानों से विवाद किया। विवाद के दौरान सुनील, बबलू, बुधराव और कमलेश ने किसान भगवत, दादा और दिनेश के साथ मारपीट की। मारपीट में तीनों घायल हो गए। गोलू तीनों को गांव लेकर आया। भगवत की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। हालत में सुधार नहीं होने पर निजी अस्पताल में उपचार कराया। उपचार के दौरान भगवत की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मारपीट करने वाले सुनील, बबलू, बुधराव और कमलेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें