Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 10 अक्तूबर 2017

5 दिन से बेटे-बहू ने भोजन नहीं दिया

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


5 दिन से बेटे-बहू ने भोजन नहीं दिया। पेंशन की राशि से नाश्ता कर पेट भर रही हूं। आए दिन बेटा और बहू विवाद करते हैं। परेशान होकर आपके पास न्याय मांगने आई हूं। यह बात सोमवार को 70 वर्षीय जौलखेड़ा निवासी दुजिया बाई ने तहसील कार्यालय में एसडीएम राजेश शाह से कही। परेशान दुजिया बाई ने झलकती आंखों से अपना दर्द एसडीएम को बताया। दुजिया बाई ने बताया उसके दो पुत्र हैं। आठ एकड़ जमीन भी है। एक पुत्र बाहर रहता है। वह छोटे पुत्र मंगल के पास रह रही है। पुत्र और बहू ने विवाद कर उसे पांच दिनों से भोजन तक नहीं दिया और घर से निकाल दिया। दुजिया बाई ने बताया पांच एकड़ जमीन पर पुत्र मंगल खेती करता है, लेकिन उसे खाने पीने के लिए कुछ नहीं देता। कुछ दिन पहले बेटे और बहू ने घर से उसका सामान भी बाहर फेंक दिया। दुजिया बाई ने एसडीएम को आवेदन देकर पुत्र और बहू की शिकायत करते हुए न्याय दिलाने की मांग की। एसडीएम ने बुजुर्ग दुजिया बाई की शिकायत सुनने के बाद तत्काल पटवारी को जांच करने के आदेश दिए। इसके साथ पुत्र को तहसील भी बुलाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें