Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 26 अक्तूबर 2017

नपा ने मेला स्थल का लिया जायजा, दुकानदारों को मिलेंगी सुविधाएं

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

नगर पालिका ने शुरू की ताप्ती मेले की तैयारी, कार्तिक पूर्णिमा से एक महीने तक चलेगा 


मुलताई| कार्तिक पूर्णिमा से एक महीने तक चलने वाले ताप्ती मेले को लेकर नगर पालिका ने तैयारी शुरू कर दी है। बुधवार को सभापति राजूचोपड़े, हनी सरदार, अरूण साह के साथ ू सीएमओ राहुल शर्मा, सहायक यंत्री आरसी गव्हाड़े और संतोष शिवहरे ने मेला स्थल का जायजा लिया। मेले में सभी दुकानें व्यवस्थित तरीके से लगे इसके लिए नक्शा तैयार किया जाएगा। सभापति राजूचोपड़े, हनी सरदार और अरूण साह ने कहा हर साल झ ू ले एक ू ओर लगते हैं। जिससे सबसे अधिक चहल-पहल झले के आसपास रहती ू है। इस साल झलों को बी ू च में जगह दी जाए। झलों के आसपास गोलाकार ू रूप में व्यापारियों को दुकानों के लिए प्लांट आवंटित किए जाएंगे। जिससे परे मेले में ू चहल पहल बनी रहेगी। सभापतियों के विचार पर सहायक यंत्री ने मेला स्थल की नपाई कर नक्शा तैयार करने की बात कही। सीएमओ राहुल शर्मा ने बताया मेले में सर्कस, मौत का कुआं सहित अन्य मनोरंजन और अधिक से अधिक व्यापारी दुकान लगाए इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं। मेले में दुकान लगाने वालों को हर संभव सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें