Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 26 अक्तूबर 2017

ढाबा मालिक ने दो नौकरों के साथ मिलकर की थी मजदूर की हत्या, डेम में फेंका था शव

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| राजेंद्र भार्गव


15 महीने बाद हुआ हत्या का खुलासा, मजदूरी के रुपए मांगने की बात पर की थी हत्या

छिंदवाड़ा हाईवे पर स्थित ढाबे पर मजदूरी करने वालेमजदूर की ढाबा मालिक नेअपनेदो नौकरों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। हत्या करनेके बाद शव को बुकाखेड़ी डेम में फेंक दिया था। घटना के 15 महीने बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए ढाबा मालिक और दो नौकरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 21 जुलाई 2016 को बुकाखेड़ी डेम मेंपुलिस को अज्ञात व्यक्ति का सड़ा गला शव मिला था। पुलिस ने पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया था। इस दौरान मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। दो दिन पहले मृतक की शिनाख्त हरदौली निवासी देवराव कोड़ले(45) के रूप मेंहुई। इसकेबाद पुलिस ने दोबारा जांच प्रारंभ की और हत्यारों तक पहुंच गई। 


15 महीने बाद भतीजे ने कपड़ों से की शिनाख्त 

घटना के दिन दोपहर मेंदेवराव भाई हीरालाल कोड़ले केखेत पर गया था। वहां भतीजा राम कोड़ले मिला। देवराव नेउसेबताया ढाबा मालिक हेमराज मजदूरी केरुपए नहीं दे रहा है। डेढ़ घंटे बाद देवराव वापस ढाबेपर चला गया। इसकेबाद राम मजदूरी करनेगजु रात चला गया। हाल ही में राम गजु रात सेगांव आया तो परिजनों नेदेवराव के17 जलाई ु से लापता होनेकी बात बताई। परिजनों नेबताया देवराव केगमशु दगी ु थानेमें दर्ज कराई है। राम चाचा की जानकारी लेनेपुलिस थाना पहुंचा। पुलिस ने राम को डेम में मिलेअज्ञात शव के कपड़े राम को दिखाए। कपड़ेदेखकर राम नेमृतक की शिनाख्त देवराव के रूप मेंकी। इसकेबादपुलिस नेढाबा मालिक सेपूछताछ की तोहत्या करना स्वीकार कर लिया। 

यह है मामला 

छिंदवाड़ा हाईवे पर ग्राम बरखेड़ पंखा जोड़ पर स्थित अलबेला ढाबे पर देवराव कोड़ले मजदूरी करता था। 17 जुलाई 2016 की शाम देवराव ने ढाबा मालिक हेमराज करदाते से मजदूरी के रुपए मांगे। इस दौरान हेमराज और देवराव के बीच विवाद हुआ। विवाद के दौरान हेमराज ने ढाबे पर काम करने वाले नौकर शिवदयाल धुर्वे और पिटूं के साथ मिलकर देवराव के साथ लकड़ी से मारपीट की। मारपीट से देवराव घायल होकर बेहोश हो गया। इसके बाद शिवदयाल और पिटूं ने देवराव को बाइक पर लादकर बुकाखेड़ी डेम के पानी में फेंक दिया था। टीआई सुनील लाटा ने बताया हेमराज करदाते निवासी कामथ, शिवदयाल धुर्वे निवासी चिचंडा और पिटूं निवासी बिरूल बाजार के खिलाफ हत्या करने और साक्ष्य छिपाने का केस दर्जकिया है।  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें