Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 2 अक्तूबर 2017

परिक्रमा मार्ग वाले डोम का ठेका निरस्त किया अब दोबारा निकाली निविदा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर 

 मुलताई| ताप्ती परिक्रमा मार्ग पर ट्बलर ट्रस से शेड यू निर्माण (डोम) का ठेका निरस्त कर दोबारा निविदा आमंत्रित की है। निविदा प्रक्रिया में नपा के ब्लैक लिस्टेड ठेकेदार भाग नहीं ले सकेंगे। नगर पालिका ताप्ती सरोवर परिक्रमा मार्ग पर 87 लाख रुपए की लागत से डोम का निर्माण करने वाली है। इसके लिए पूर्व में निविदा निकाली थी। जिसका काम बैतूल के ठेकेदार को दिया था। टेंडर लेने के बाद ठेकेदार ने अनुबंध नहीं कराया। जिससे नपा ने टेंडर निरस्त कर ठेकेदार की अमानत राशि राजसात कर दोबारा निविदा आमंत्रित की है। सीएमओ राहुल शर्मा ने बताया निविदा में ब्लैक लिस्टेड ठेकेदार को शामिल नहीं होने की शर्त रखी है। जल्द ही निविदा सहित अन्य प्रक्रिया पूरी होने के बाद डोम निर्माण शुरू होगा। इसके साथ ही सीएमओ ने बताया नपा 10 सीटर वाले दो चलित शौचालय भी क्रय करेगी। नपा अध्यक्ष हेमंत शर्मा ने बताया चलित शौचालय क्रय करने के बाद इन्हें जगह-जगह रखा जाएगा। इसके साथ ही शौचालय निर्माण का कार्य भी तेजी से किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें