Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 25 अक्तूबर 2017

काजली सरपंच के खिलाफ उपसरपंच-पंचों ने खोला मोर्चा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

मुलताई प्रभात पट्टन ब्लॉक की ग्राम पंचायत काजली के सरपंच के खिलाफ उपसरपंच सहित 14 पंचों ने मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को उपसरपंच और पंचों ने सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए एसडीएम राजेश शाह को आवेदन दिया। उपसरपंच सुदामा चौरे, पंच नंदकिशोर बनखेड़े, शिवराम बनखेड़े, कमला नरवरे, चंद्रकला वामनकर सहित 14 पंचों ने सरपंच समोती बाई पर वित्तीय अनियमितता करने सहित निर्माण कार्यों में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। पंचों ने बताया सरपंच शासन की योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को नहीं दे रही हैं। फर्जी मस्टर तैयार कर शासन की राशि का दुरुपयोग किया जा रहा है। सीसी रोड, कपिलधारा कूप निर्माण सहित अन्य निर्माण कार्यों में लापरवाही बरती गई है। ग्राम पंचायत की बैठक में सरपंच निर्माण कार्यों के आय-व्यय की जानकारी नहीं देती हैं। जिसके संबंध में पूर्व में भी शिकायत की गई थी। उपसरपंच सहित पंचों ने सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की प्रक्रिया कराते हुए पद से पृथक करने की मांग की है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें