Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 27 अक्तूबर 2017

जल आवर्धन की पाइप लाइन का सभापति और उपयंत्री करेंगे सत्यापन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

मुलताई| हरदौली जल आवर्धन योजना में नगर के विभिन्न वार्डों में ठेकेदार ने पाइप लाइन बिछाई है। जिसका शुक्रवार से पीआईसी के सदस्य और नपा के उपयंत्री मिलकर सत्यापन करेंगे। 25 जुलाई को पीआईसी की बैठक में सभापति मनीष शर्मा, हनी सरदार, राजू चोपड़े, श्रवण नागले, बरखा पठाड़े, अरूण साहू, बटनी बाई कड़वे ने हरदौली जल आवर्धन योजना के तहत बिछाई पाइप लाइन में ठेकेदार द्वारा अनियमितता करने का आरोप लगाया था। सभापतियों ने पाइप लाइन का सत्यापन करने की मांग करते हुए प्रस्ताव पारित किया था। प्रस्ताव के पालन में सीएमओ राहुल शर्मा पाइप लाइन का भौतिक सत्यापन पीआईसी के सदस्यों की उपस्थिति में किए जाने के लिए शुक्रवार की तिथि निर्धारित की है। उपयंत्री धीरेंद्र राठौर, रितेश यादव, पंप अटेंडेंट अनिल सोनी, नपाकर्मी यशवंत वरकड़े को सभापतियों की उपस्थिति में सत्यापन कर प्रतिवेदन सौंपने के निर्देश दिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें