Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 26 अक्तूबर 2017

पत्थर से कुचलकर हत्या कर कुएं में फेंका शव, अज्ञात पर केस दर्ज

ग्रामीण मीडिया सेण्टर 

मुलताई नेशनल हाईवे के किनारे हतनापुर- चिचंडा के बीच एक किसान के खेत के कुएं में 22 अक्टूबर को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। इस मामले में बुधवार को पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्जकिया है। एसआई प्रशांत शर्मा ने बताया हतनापुर निवासी केशोराव पिपरदे अपने खेत गया था। कुएं के पास से बदब आने पर ू केशोराव ने कुएं में देखा तो शव दिखाई दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कुएं से बाहर निकाला। मृतक के मुंह पर गमछे से पत्थर बंधा हुआ था। मृतक का चेहरा क्षत विक्षत था। जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। मृतक के शर्ट की जेब से इमली भी मिली है। संभवत: हत्यारे ने पहले पत्थर से हत्या की है। इसके बाद मृतक के चेहरे पर गमछे से पत्थर बांधकर कुएं में फेंक दिया। शव लगभग तीन से चार दिन पुराना है। मृतक धोती और शर्ट पहने हुए था। पोस्टमार्टम में भी शरीर पर चोट के निशान होना पाया गया। आसपास के गांवों में मृतक की हुलिया के आधार पर पतासाजी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें