Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 3 अक्तूबर 2017

आरती बस में युवती से दुष्कर्म करने वाला ड्राइवर और नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाल कंडक्टर गिरफ्तार

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

हरदौली बस स्टैंड पर खड़ी बस में 19 वर्षीय आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले ड्राइवर और युवती की चचेरी बहन के साथ छेड़छाड़ करने वाले कंडक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए थे। 28 सितंबर की रात में हरदौली के समीप स्थित गांव की 19 वर्षीय युवती 17 वर्षीय चचेरी बहन के साथ हरदौली में कार्यक्रम में गई थी। इस दौरान बस स्टैंड पर खड़ी आरती बस के कंडक्टर रूपेश कुमरे ने युवती और उसकी चचेरी बहन को बस के अंदर ले गया। जहां ड्राइवर पवन डोगरदिए ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती की चचेरी बहन के साथ कंडक्टर रूपेश ने छेड़छाड़ की। दोनों बहने जैसे-तैसे चंगुल से निकलकर घर पहुंची और परिजनों को घटना बताई। 29 सितंबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पवन और रूपेश के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़ करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। सोमवार को पुलिस ने पवन और रूपेश को गिरफ्तार कर बस जब्त की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें