Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 8 अक्तूबर 2017

किसान ने कर्ज के चलते कीटनाशक पीकर जान दी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

तीन साल से फसल बर्बाद होने से बैंक का कर्ज नहीं भर पा रहे एक किसान ने शुक्रवार रात कीटनाशक पी लिया। उसे गंभीर हालत में आठनेर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मुलताई ब्लॉक के चकोरा गांव के किसान पंजू कुमरे (50) के पास आठ एकड़ जमीन है। उसने पांच साल पहले मासोद के महाराष्ट्र बैंक से किसान क्रेडिट कार्ड पर दो लाख का कर्ज लिया था, लेकिन तीन-चार 
सालों से फसल अच्छी नहीं होने के कारण वह बैंक का कर्ज नहीं चुका पा रहा था। बैंक के अधिकारी कर्ज चुकाने के लिए बार-बार तकादा कर किसान को परेशान कर रहे थे। 
मृतक की पत्नी सुशीला ने बताया तीन साल से फसल बर्बाद होने से बैंक का कर्ज नहीं भर पा रहे एक किसान ने शुक्रवार रात कीटनाशक पी लिया। उसे गंभीर हालत में आठनेर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें