Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 24 अक्तूबर 2017

खरसाली के किसान बोले, फसल हो गई खराब, बिजली बिल करो माफ

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

मुलताई| साहब, सोयाबीन की फसल पूरी तरह से खराब हो गई है। हम किसान आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। बिजली बिल की राशि का भुगतान करना अब बस में नहीं है। किसानों की स्थिति को देखते हुए बिजली बिल की राशि माफ की जाए। यह बात सोमवार को कृषि उपज मंडी के व्यापारी प्रतिनिधि संजय अग्रवाल के साथ विद्युत वितरण कंपनी के कार्यालय पहुंचे नगर और ग्राम खरसाली के किसानों ने बिजली कंपनी के जेई से कही। संजय अग्रवाल ने कहा किसानों को पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही है। इसके बाद भी बिजली बिल मनमाना दिया जा रहा है। ट्रांसफार्मर से आॅयल सहित अन्य सामग्री चोरी होने पर कंपनी के कर्मचारी किसानों को परेशान करते हैं। ऐसा करना बंद हो। इसके साथ ट्रांसफार्मर खराब होने पर तत्काल दुरुस्त कराएं। किसानों ने कहा रबी सीजन में किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त बिजली दी जाना चाहिए। जिससे किसान फसलों की सिंचाई कर सकें। बिजली ट्रिप होने की समस्या से भी निजात दिलाएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें