Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 26 अक्तूबर 2017

दो माह से नहीं हुआ मजदूरी का भुगतान

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

प्रदर्शन किया हतनापुर के मजदूरों ने मजदूरी दिलाने की मांग की  


मुलताई पंचायतों में काम करने वाले मजदूरों को दो महीने से मजदूरी का भुगतान नहीं हुआ है। मजदूर परेशान हैं। बुधवार को हतनापुर के मजदूरों ने मजदूरी की राशि खाते में जमा नहीं होने पर पंचायत भवन के सामने प्रदर्शन किया। मजदूरों ने बताया दो महीने पहले पुलिया निर्माण, कपिलधारा कूप निर्माण सहित अन्य कार्यों में मजदूरी की थी। निर्माण कार्य पूरा हो गया लेकिन अभी तक खाते में मजदूरी की राशि नहीं आई है। मजदूरी की राशि नहीं मिलने से दीपावली का त्योहार भी नहीं मना पाए। सरपंच कोमल परिहार से मजदूरी की राशि नहीं मिलने की समस्या से अवगत कराया था। अभी तक खाते में राशि जमा नहीं हुई है। यहीं हाल पंचायत कामथ का है। मजदूरों के खाते में राशि जमा नहीं होने से मजदूर सरपंच पर नाराजगी जता रहे हैं। सरपंच रूपराव चढ़ोकार ने बताया मजदूर आए दिन मजदूरी की राशि मांगने घर पहुंच रहे हैं। सरपंच संघ अध्यक्ष पिंटू ठाकरे ने बताया अधिकांश पंचायतों में मजदूरों को मजदूरी की राशि नहीं मिली है। जनपद पंचायत सीईओ को भी अवगत कराया है। अभी तक मजदूरों के खातों में राशि नहीं डाली है।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें