Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 7 अक्तूबर 2017

बैतूल के दो दलालों ने नाबालिग को राजस्थान में बेचा

ग्रामीण मीडिया मुलताई 

ग्राम सोनारखापा की 14 वर्षीय बालिका को राजस्थान के युवक को बेचने वाले बैतूल के दो दलालों की पुलिस तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस ने युवती को अपने साथ ले जाने वाली युवती और दो दलालों को भी आरोपी बनाया है। मामला दर्ज होने के बाद से युवती और दलाल फरार हैं। सोनारखापा निवासी युवती फूलवती के साथ नाबालिग बालिका 18 जुलाई 2017 को मजदूरी की तलाश में बैतूल गई थी। जहां बैतूल निवासी दीपा और राहुल दोनों को मिले। दीपा और राहुल ने फूलवती से कहा यहां मजदूरी नहीं मिलेगी। भोपाल चलो, काम दिला देंगे। इसके बाद दीपा और राहुल ने फूलवती और नाबालिग को अपने साथ भोपाल ले गए। जहां से दोनों को बहला-फुसला कर मंदसौर ले गए। मंदसौर में दीपा और राहुल ने नाबालिग को राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के ग्राम राजपुरिया निवासी मोदीराम मीणा को बेच दिया। इस दौरान फूलवती भागकर गांव आ गई और बालिका के परिजनों को घटना की जानकारी दी। बालिका के परिजनों ने साईखेड़ा थाना में पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस फूलवती से पूछताछ कर राजपुरिया पहुंची। जहां से युवक मोदीराम के घर से बालिका को बरामद किया। पुलिस ने मोदीराम के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया था। थाना प्रभारी केआर सिलाले ने बताया मोदीराम के गिरफ्तार होने के बाद नाबालिग को अपने साथ ले जाने वाली फूलवती और बैतूल के दलाल दीपा और राहुल के खिलाफ भी मानव तस्करी का केस दर्जकिया है। तीनों की खोजबीन की जा रही है। अभी तक इनका पता नहीं लग पाया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें