Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 21 अक्तूबर 2017

रेलवे ट्रैक पर मिला नपा के सब इंजीनियर का शव

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| 


पांढुर्णा नगर पालिका में पदस्थ सब इंजीनियर मोतीलाल स्वर्णकार का शव गुरुवार सुबह मुलताई-जौलखेड़ा रेलवे स्टेशन के बीच ट्रैक पर पड़ा मिला। सब इंजीनियर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से अपने गृह नगर लहार जिला भिंड जा रहे थे। ट्रेन से गिरने से उनकी मौत हो गई। सुबह रेलकर्मी ने ट्रैक पर शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना स्टेशन मास्टर और पुलिस को दी। पुलिस ने शव के पास पड़े बैग की तलाशी ली तो उसमें दस्तावेज थे। दस्तावेजों में लिखे नंबर पर पुलिस ने फोन लगाया। जिससे मृतक की शिनाख्त मोतीलाल स्वर्णकार सब इंजीनियर नगर पालिका पांढुर्णा के रूप में हुई। पुलिस ने पांढुर्णा नगर पालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों को शव के संबंध में जानकारी दी। सूचना पर पांढुर्णा से नपा के अधिकारी और कर्मचारी मुलताई पहुंचे। कर्मचारियों ने बताया सब इंजीनियर स्वर्णकार बुधवार रात पांढुर्णा रेलवे स्टेशन से अपने गृहनगर जाने के लिए छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में सवार हुए थे। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें