Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 27 अक्तूबर 2017

मजदूर की हत्या करने वाला ढाबा मालिक और नौकर गिरफ्तार

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| राजेंद्र भार्गव 


छिंदवाड़ा हाईवे पर स्थित ढाबे पर काम करने वाले मजदूर की 15 महीने पहले हत्या करने वाले ढाबा मालिक और नौकर को पलिु स ने गिरफ्तार कर गुरुवार न्यायालय में पेश किया था। न्यायाधीश शशिकांत वर्मा ने दोनों आरोपियों को जेल भजे दिया है। अलबेला ढाबे पर मजदूरी करने वाले देवराव द्वारा मजदूरी के रुपए मांगने पर 17 जुलाई 2016 को ढाबा मालिक हेमराज करदाते ने अपने दो नौकर शिवदयाल धुर्वे और पिंटू के साथ मिलकर हत्या की थी। हत्या के बाद शिवदयाल और पिंटू ने शव बुकाखेड़ी डम में फेंक  दिया था। 21 जुलाई 2016 को पलिु स को शव मिला। इस समय मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। 15 महीने बाद मृतक की शिनाख्त देवराव पंवार निवासी हरदौली के रुप में हुई। जांच में देवराव की हत्या में हेमराज, शिवदयाल और पिंटू के खिलाफ केस दर्ज किया। हेमराज और शिवदयाल को पलिु स ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। एक आरोपी पिंटू अभी फरार है। जिसकी पलिु स तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें