Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 1 नवंबर 2017

सरपंच को नौकर बनाकर खेत में कराती है काम उपसरपंच, पंचों ने एसडीएम को दिया आवेदन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


बिरूल बाजार के पंचों ने उपसरपंच पर लगाया आरोप सरपंच को नौकर बनाकर खेत में कराती है काम 
उपसरपंच के खिलाफ अविश्वास लाने पंचों ने एसडीएम को दिया आवेदन

  मुलताई ग्राम पंचायत बिरूल बाजार के सरपंच सहित पंचों ने उपसरपंच के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उपसरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने एसडीएम राजेश शाह को आवेदन दिया। पंच कंचना दोड़के, मीना वाडबुदे, हितेंद्र डंढारे, जयवंती बाई आदि ने अविश्वास प्रस्ताव लाने दिए आवेदन में बताया सरपंच सदन सरियाम आदिवासी समाज का है। उसे उपसरपंच शांता बाई नौकर बनाकर अपने खेत में काम कराती है। सरपंच के अधिकारों का हनन किया जा रहा है। उपसरपंच क्त्षेराधिकार के बाहर कार्य करती हैं। फर्जी मस्टर तैयार कर शासन की योजनाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है। उपसरपंच राजनैतिक दबाव बनाकर पंचायत में अवैधानिक कार्य करा रहीं हैं। सरपंच सदन सरियाम ने भी उपसरपंच पर अनियमितता करने का आरोप लगाया। सरपंच और पंचों ने उपसरपंच को हटाने अविश्वास प्रस्ताव लाने आवेदन दिया। इस संबंध में उपसरपंच का कहना है उन पर झठे  आरोप लगाए जा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें