Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 26 दिसंबर 2017

B .A . के छात्र और उसके भाई की लकड़ी से पिटाई,मामला थाने में दर्ज

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई  

मुलताई में  बी0ए0प्रथम वर्ष के छात्र के साथ दो लोगों ने जमकर पिटाई कर दी| पीड़ित  ने अपनी रिपोर्ट में बताया की मैं आशाराम पिता बलराम बेलदार शास्त्री वार्ड मुलताई रहता हूं | शासकीय महाविद्यालय मुलताई मे बी0ए0प्रथम वर्ष मे पढाई करता हूं आज दिनांक 23.12.17 को करीबन 8.30 बजे रात्रि मे मेरे भाई प्रवीण बडिये के साथ मासोद नाका से शास्त्री वार्ड अपने घर जा रहे थे ,हरीश के घर के पास पहुंचे तब हरीश और अनिकेत ने कल दिनांक 22.12.17 को हुए झगडे की बात लेकर गंदी गंदी  गालिया दी और अनिकेत ने मेरे सिर मे लकडी से मार दिया जिससे मेरे सिर मे चोट आकर खून निकला है और हरीश ने मेरे भाई प्रवीण के बाये हाथ मे कोहनी के पास लकडी से मारा जिससे मेरे भाई के हाथ मे सूजन है दोनो कह रहे थे कि आज के बाद हमसे पंगा लिये तो तुम्हे जान से खत्म कर देंगे । लडाई झगडा मारपीट होते मंजीबाई बेलदार एवं मोटू बेलदार ने देखा सुना है । 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें