Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 23 दिसंबर 2017

मंदिर में मिली युवक की सर कटी लाश

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| चिचोली 

मंदिर में मिली युवक की सर कटी लाश , बलि की आशंका 


 बैतूल के चिचोली थाना इलाके के गांव नसीराबाद में एक मंदिर में युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। लाश के पास पूजन सामग्री और हंसिया दराती भी रखा मिला है।जिससे युवक की या तो बलि दिए जाने की आशंका हैं या फिर खुद ही सिर काट कर मंदिर में चढ़ाने की संभावना है ।फिलहाल कुछ देर पहले ही पहुची पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट का इन्तेजार कर रही है। मृतक युवक की शिनाख्त कक्षा 12 वी के छात्र संजय के रूप में हुई है जो भीमपुर के मोहदा का रहने वाला था। वह गांव में अपने मामा फकीरा भगत के घर रह रहा था। फकीरा ने ही पुलिस पूछताछ में मृतक को संजय  बताया है। हालांकि टी आई श्री प्रवीण कुमरे ने उसे अमित काकोडिया बताया है। कुछ दिन से वह चिचोली में रह रहा था। बताया जा रहा है कि आज सुबह उसे कुछ लोगो ने   मंदिर की ओर जाते देखा था। यह मंदिर देशरादेव इलाके में एक खेत मे देवी मंदिर है।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें