Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 18 दिसंबर 2017

दो दिन से लापता नाबालिग का कुएं में मिला शव

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com
भाभी केघर जाने का कहकर निकली थी घर से 

दो दिन से लापता नाबालिग  का कुएं में मिला शवकोतवाली थाने के कढ़ई गांव   में रविवार सुबह एक नाबालिग   छात्रा का शव गांव के ही एक कुएं   में मिला। कुएं में शव मिलने की   सूचना पर पाढर चौकी पुलिस ने   मौके पर पहुंचकर छात्रा का शव   कुएं से बाहर निकालकर पीएम के   लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।   चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह ठाकुर   ने बताया दो दिन से लापता प्रियंका   पिता बस्तीराम उइके 16 वर्ष का   शव कुएं में मिला है। पीएम के बाद   शव परिजनों को सौंप दिया। इधर   मृतिका के पिता बस्तीराम उइके ने   बताया बेटी प्रियंका शुक्रवार शाम   को भारत भारती से कक्षा 9वीं का   पेपर देकर घर पर आई थी। उसके   बाद गांव की ही एक भाभी के घर   जाने का कहकर घर से गई थी।   इसके बाद वह घर पर नहीं लौटी।   शनिवार को भी गांव के आसपास   एवं रिश्तेदारों के घर प्रियंका की   तलाश की, लेकिन कोई जानकारी   नहीं मिली। रविवार सुबह 10 बजे   गांव वालों को प्रियंका का शव कुएं   में दिखाई दिया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें