Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 20 जनवरी 2018

मुलताई के पास सड़क हादसे में 1 की मौत 5 घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई



मुलताई 


नगर से होकर प्रभात पट्टन की ओर जाने वाले मार्ग पर चौथिया बस स्टाप के पास शनिवार शाम 5:30 बजे भीषण सड़क हादसे में एक युवक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दो मोटर सायकलों पर सवार 5 युवक घायल हो गए। घायलों को 108 एम्बूलेंस की मदद से नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उपचार हेतु लाया गया। घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार भीम पिता कुंवरलाल, पुनेश पिता सुंदरलाल निवासी घाट अमरावती, मनोज पिता बसतीराम 28 वर्ष निवासी चिचोली मोटर सायकल से घाट अमरावती जा रहे थे। वहीं सिरखेड़ (अमरावती) निवासी निखिल पिता मनसूख 19 वर्ष, मनीष पिता कुंजीलाल 24 वर्ष व रामदास पिता बुद्धू धुर्वे 22 वर्ष अमरावती की ओर से आ रहे थे। इस दौरान दोनों की मोटर सायकिले चौथियां बस स्टाप के पास टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। जिससे रामदास धुर्वे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना राहगिरों द्वारा 108 को दी गई। सूचना मिलते ही 108 पर तैनात ईएमटी महेश झलिये पायलेट सुधाकर फाटे को साथ लेकर घटना स्थल की ओर रवाना हुए। जहा से पांचो घायलों को उपचार हेतु नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। ईएमटी महेश झलिये ने बताया कि पांचों घायलों को सिर में गंभीर चोंटे आई है। 


।। गमी में शामिल होने जा रहे थे सिरखेड़ के तीन युवक ।।

शनिवार शाम 5:30 बजे चौथिया बस स्टाप के पास घटित हुए सड़क हादसे में घटना स्थल पर एक युवक की मौत हो गई। युवक के साथ मोटर सायकल पर सवार निखिल ने बताया कि मनीष तथा रामदास तीनों कालकोट में एक गमी में शामिल होने जा रहे थे। मनीष ने बताया कि रामदास के रिश्तेदार की मौत होने पर तीनों मोटर सायकल से जा रहे थे। रामदास काफी तेजी से गाड़ी चला रहा था। जिसे बार-बार धिरे चलने का कह रहे थे, किंतु वह सुनने को तैयार नहीं था। जिसके परिणाम स्वरूप अज्ञात पिकअप से साईड लेने के दौरान सामने से आ रही मोटर सायकल से टकरा गई। जिससे रामदास की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें