Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 2 जनवरी 2018

शौच था बहाना...परिचित से मिलने गई थी युवती, रास्ते मे युवको ने किया रेप

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल 


साईंखेड़ा थाना छेत्र के बोदल पठार गांव में युवती के साथ हुए रेप के मामले में पुलिस ने कल जिन दो संदेही युवको को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया था उन्होंने जुर्म कबूल किया है । पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवती 31 दिसम्बर की रात शौच के लिए नही बल्कि अपने परिचित एक युवक से मिलने घर से निकली थी । जब वह अपने परिचित से मिल रही थी उस दौरान खेत मे कुछ युवक नए साल पार्टी मना रहे थे । युवक और युवती जब मिल रहे थे तभी दोनो आरोपी बलिराम पिता लक्खू और राजेश पिता मगन ककोडिया की नजर दोनो पर पड़ गई । दोनो आरोपियों द्वारा युवक और पीड़ित युवती पर टोर्च से उजाला किया जिससे घबराकर युवक युवती को वही छोड़ कर मोटर साईकल से भाग गया । 
युवती के परिचित के वहा से भागने के बाद दोनों आरोपी बलिराम और राजेश युवती के पास पहुचे उसके साथ रेप किया । अपनी बदनामी के चलते अपने साथ हुई घटना के बाद युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और एक सुसाइट नोट भी छोड़ा था जिसमे उसके साथ हुई घटना और आरोपियों के नाम लिखे थे  पुलिस ने उसी आधार पर मामला दर्ज किया था । 
इस मामले में बैतूल एसपी डी आर तेनिवार ने बताया कि साईंखेड़ा थाना छेत्र में एक युवती के द्वारा खुदखुशी का मामला सामने आया था । युवती द्वारा एक सुसाइड नोट लिखा गया तहस जिसमे उसने दो युवकों द्वारा बुरा व्यहार करने और गलत कृत्य करना लिखा था ।  हमारी जांच में पाया गया है कि घटना की रात युवती अपने एक परिचित से मिलने गई थी । सुसाइड नोट के आधार पर दो आरोपियों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया था । इस दौरान दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है । पुलिस ने दोनों आरोपी बलिराम पिता लक्खू धुर्वे उम्र 19 वर्ष और दूसरा आरोपी राजेश पिता मगन ककोडिया उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार  किया है और आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 3/18 धारा 306,376 के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपियों ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है ।

 www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें