Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 23 जनवरी 2018

सरपंच ने किया नाबालिक से दुष्कर्म मामला दर्ज

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 




ब्लॉक की ग्राम पंचायत करपा के सरपंच ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी सरपंच के खिलाफ नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने सहित पास्को एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया है।
टीआई सतीष अंधवान ने बताया कक्षा 9 वीं की छात्रा 17 जनवरी की सुबह घर पर नहीं मिली तो परिजनों ने आसपास खोजबीन की लेकिन छात्रा का कहीं पता नहीं चला। छात्रा के भाई ने शिकायत करते हुए बताया था उसके घर ग्राम पंचायत करपा के सरपंच किशोरी हजारे का आना जाना था और सरपंच पर शंका जाहिर की थी। छात्रा के भाई की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था।
टीआई श्री अंधवान ने बताया ग्राम पंचायत करपा का सरपंच किशोरी हजारे 55 वर्ष बीते 17 जनवरी की सुबह छात्रा को बहला फुसला कर अपने साथ मुलताई के रिश्तेदार के घर लाया। जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। दो दिन छात्राको मुलताई में रखने के बाद 19 जनवरी को सरपंच छात्रा को लेकर नएगांव बैतूल के रिश्तेदार के घर ले गया। और 20जनवरी की शाम में छात्रा को बडोरा से बस में बैठाकर मुलताई भिजवाया। पुलिस ने मामले में छात्रा की मां चाचा के बयान लेने के बाद आरोपी सरपंच किशोरी हजारे के खिलाफ दुष्कर्म करने, पास्को एक्ट की धारा का इजाफा कर आरोपी सरपंच को गिरफतार किया है। छात्रां ने परिजनों के साथ घर जानें से मना करने पर पुलिस ने छात्रा को बाल सुधार गृह बैतूल भिजवा दिया।

                   www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें