Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 24 जनवरी 2018

पत्नि और नौकर के बीच थे अवैध संंबंध, पति ने कर दी हत्या

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल हेमंत पवार

मलकापुर के पास रेलवे ट्रेक पर बीते दिनों एक युवक का शव पड़ा मिला था । प्रथम दृष्टया आत्म हत्या लग रहे मामले में पुलिस की सूझ-बूझ और मेहनत रंग लाई । आत्म हत्या का मामला हत्या में तब्दील हो गया । पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए मामले में खुलासा किया कि प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी और मामला आत्म हत्या लगे शव को रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया था। 

गंज थाना प्रभारी संतोष पन्द्रे ने बताया कि 20 जनवरी को स्टेशन मास्टर मलकापुर शशिकांत डहाके ने सूचना दी थी कि बरसाली के पास अप ट्रेक पर किसी  युवक का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू की मृतक की शिनाख्त मलकापुर निवासी राजेश पिता मनोहरी परते (19) के रूप में की। मृतक की पीएम रिपोर्ट आने पर उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान होने पर पुलिस ने हत्या की आशंका जताई थी। मामले की जांच करने के लिए पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार, उप पुलिस अधीक्षक घनश्याम मालवी के मार्गदर्शन में एक टीम गठित की। इस टीम को इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में सफलता मिली। 


हत्या का खुलासा करते हुए गंज थाना प्रभारी संतोष पन्द्रे ने बताया कि मृतक राजेश परते ग्राम भीलावाड़ी में संतोष सरियाम के घर खेती का काम करता था। इस दौरान संतोष सरियाम आबकारी एक्ट के मामले में जेल चला गया था। जब संतोष जेल से छूटकर आया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नि और राजेश परते के बीच अवैध संबंध है। इसके बाद संतोष ने राजेश परते को घर से भगा दिया। इसके बावजूद राजेश का संतोष के घर आना-जाना रहता था। इस बीच दोनों का पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद भी हुआ। इसके बाद से संतोष और राजेश के बीच रंजिश हो गई।


 ।। कुल्हाड़ी से हमला कर ट्रेक पर फेंका ।।


श्री पन्द्रे ने बताया कि 19 जनवरी को मृतक राजेश अपने दोस्त मनोज आहके और बाबूराव इवने साथ में शराब के नशे में रतनपुर से मोटर साईकिल के जरिये भीलावाड़ी पहुंचे। इस दौरान संतोष सरियाम के नौकर चीया उर्फ रामदास से राजेश की कुछ चर्चा भी हुई। इसके बाद राजेश और उसके दोनों दोस्त मोटर साईकिल से वापस गांव जाने लगे। इस दौरान वे मोटरसाईकिल से घर के सामने ही गिर गए। राजेश परते ने स्वयं की मोटर साईकिल से मनोज आहके ओर बाबूराव इवने को ग्राम रतनपुर भेज दिया और खुद भीलावाड़ी में रूका था।


 राजेश अकेला पैदल गांव की ओर निकलने लगा। तभी संतोष ने देखा कि राजेश शराब के नशे में अकेला पैदल जा रहा है। संतोष ने उसे घर छोड़ देने का कहकर रतनपुर जाने वाले रास्ते पर मलकापुर रेलवे पटरी के पास ले गया और संतोष ने राजेश के सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और साक्ष्य छुपाने के लिए मृतक को रेलवे पटरी पर फेंंक दिया। पुलिस ने आरोपी संतोष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल लिया। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ 302 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें