Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 20 जनवरी 2018

धमकी देकर नाबालिक से करता रहा दुष्कर्म

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 

बालिका को चार माह का गर्भ ठहर गया तो पिता और भाई को घटना की जानकारी दी





बोरदेही थाना के ग्राम की निवासी नाबालिग को छिंदवाड़ा जिले के ग्राम बोमल्या निवासी युवक जान पहचान होने के बाद बालिका को धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करते रहा। जिसके चलते बालिका को गर्भ ठहर गया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।
17 वर्षीय पीडि़ता के दो भाई और दो बहन है और मां नहीं है। पिता अपंग है। पीडि़ता की बड़ी बहन की शादी ग्राम बोमल्या निवासी युवक के साथ हुई है। जिसके चलते ग्राम बोमल्या का निवासी सतीष पिता किशोरी आदिवासी बालिका के निवास ग्राम आता जाता रहता था। जिसके चलते पीडि़ता की उससे पहचान हो गई थी। 15 सितंबर 2017 को बालिका घर पर अकेली थी। भाई और पिता बाहर गए थे। रात 10 बजे के दरमियान सतीष बालिका के घर पर आया और घर के पीछे की बाड़ी में ले जाकर जान से मारने की धमकी देकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद धमका कर सतीष बार-बार बालिका के साथ दुष्कर्म करते रहा। जिसके चलते बालिका को चार माह का गर्भ ठहर गया तो उसने 19 जनवरी को पिता और भाई को घटना की जानकारी दी। साथ ही बोरदेही थाना पहुंचकर आरोपी सतीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी सतीश आदिवासी निवासी बोमल्या थाना नवेगांव छिंदवाड़ा के खिलाफ दुष्कर्म करने के साथ पास्को एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया है। बोरदेही थाना प्रभारी एसके सूर्यवंशी ने बताया आरोपी की तलाश जारी है।

 www.graminmedia.com

1 टिप्पणी:

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें