Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 30 जनवरी 2018

पत्नी का आरोप- पति के हत्यारे को पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल बैतूल 

सेंदुरजना गांव की एक महिला ने  सांईखेड़ा पुलिस पर हत्यारे को गिरफ्तार  नहीं करने का आरोप लगाकर पति की  मौत की निष्पक्ष एवं उच्च स्तरीय जांच  करने की मांग को लेकर को नर्मदापुरम  आईजी को ज्ञापन सौंपा। अरूणा पांसे  ने बताया पति योगेश पांसे की मौत  हादसा नहीं है, हत्या कर शव को कुएं  में फेंका है। राजेश ने योगेश से रुपए  भी उधार लिए थे। 10 दिसंबर की रात  को राजेश ने योगेश को फोन कर घर  बुलाया। उसके बाद से घर नहीं आया  और 13 दिसंबर को राजेश के खेत  के पास कुएं में योगेश का शव मिला  था। राजेश बता रहा है कि दोनों खेत  में सोए थे। रात 3 बजे योगेश उठाकर  चला गया। जबकि इतनी ठंड में राजेश के खेत में सोने की कोई व्यवस्था नहीं  है। इस कारण हमें राजेश पर शंक है।  सांईखेड़ा थाना प्रभारी आरके सिलाले  ने बताया पीएम रिपोर्ट में पानी में डूबने  से योगेश की मौत होना आया है।
                              www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें